क्या अब महिलाओं पर ऐसिड अटैक करना सिखाएगा टिक टॉक ?

  • 18 May 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

यूं तो टिक-टॉक अक्सर विवादों में रहता है। अभी हाल ही में यू ट्यूबर कैरी मिनाती और टिक टॉक स्टार आमिर सुद्दिकी के बीच विवाद हुआ था। जो अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। यू ट्यूबर्स और टिक-टॉकर्स के बीच छिड़ी इस जंग में काफी लोग कूद पड़े है। फिलहाल मांजरा ये नहीं है। मसला ये है कि टिक टॉक स्टार और आमिर सुद्दिकी के ही भाई फैज़ल सिद्दीकी के खिलाफ लोगों का गुस्सा खूब फूट रहा है। आप पूछेंगे क्यों?  तो जवाब है कि टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया था,  जिसमें वे महिलाओं के खिलाफ एसिड अटैक को बढ़ावा देते नज़र आ रहे हैं।

ट्विटर पर हुई इस वीडियो पर गरमा-गरमी के बाद अब NWC यानी राष्ट्रीय महिला आयोग फैज़ल पर कार्रवाई करने जा रहा है। दरअसल,  वीडियो में फैज़ल प्यार के ग़म में डूबे होने की एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो में वो लड़की से कहते हैं कि उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था?  और इसके बाद वो लड़की के चेहरे पर कुछ फेंकते हैं जिससे लड़की का चेहरा पूरी तरह जल जाता है। जिससे साफ तौर पर जाहिर है कि उन्होंने जो चीज़ लड़की के चेहरे पर फेंकी वो एसिड था।

इस वीडियो की ट्विटर पर लोग जमकर निंदा कर रहे हैं। जिसके बाद बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग कर मामले को उनकी नज़र में डाला। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे इस मामले को पुलिस और टिक टॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी।

बता दें कि फैज़ल सिद्दीकी के टिक टॉक पर 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लेकिन देखने वाली बात यह है कि टिक टॉक पर हर कोई स्टार है। इस ऐप के ज़रिए लोगों को अपना टेलेंट दिखाने का मौका मिला, पर इस तरह की वीडियो बना कर आखिर फैज़ल सिद्दीकी क्या सिखाना चाहते हैं? ऐसिड अटैक!