कुल्लू में 42 किलोग्राम चरस मामले में चरस खरीददार गिरफ्तार

  • 29 Jun 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कुल्लू में पुलिस द्वारा चरस खरीददार को पकड़ने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कुल्लू के बंजार स्थित फागू पुल के पास 11 जून को पकड़ी गई 42 किलो 50 ग्राम चरस मामले में पुलिस अब उस व्यक्ति तक पहुंच गई है। जो इतनी बड़ी खेप को खरीदने वाला है।

पुलिस ने खरीदने वाले व्यक्ति को हरियाणा राज्य के सोनीपत से व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया है। उक्त व्यक्ति इस चरस की खेप की डिलीवरी सुंदरनगर में लेने वाला था। लेकिन उससे पहले पुलिस ने बंजार में टाटा-407 पिकअप गाड़ी से इस चरस को बरामद कर लिया था और चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की छानबीन में अब पुलिस ने एक के बाद एक कड़ी को खंगालते हुए अब खरीददार को भी गिरफ्तार कर लिया है। हरियाणा के सोनीपत से कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर कुल्लू लाने वाली पुलिस टीम को संस्थागत कोरेंटाइन पर भेज दिया गया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में चरस खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जो इस चरस की डिलीवरी सुंदरनगर से लेने वाला था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुलदीप सिंह पुत्र ओम प्रकाश सोनीपत हरियाणा को एनडीपीएस की 29 धारा के तहत गिरफ्तार कर दिया है। कुल्लू पुलिस की टीम ने उसे हरियाणा के सोनीपत से ही गिरफ्तार किया है।