बिलासपुरः घुमारवीं में घर से कुछ दूर खेत में बने पानी के टैंक में मिला महिला का शव, फैली सनसनी

  • 29 Jun 2020

जिला बिलासपुर में घुमारवीं उपमड़ल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत कपाहड़ा में एक महिला का शव मिला खेत में बने पानी के टैंक में मिलने से सनसवनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार महिला के परिवार के लोग बीती रात को शादी समारोह में गए थे। सुबह जब वह लौटे तो देखा कि महिला घर पर नहीं थी। परिवार वालों ने महिला को अपने स्तर पर इधर-उधर ढूढां पर महिला नहीं मिली।

वहीं, गांव का ही व्यक्ति अपने खेतों में काम कर रहा था तो उसने देखा कि खेत में जो टैंक सिचांई के लिए बनाया था उसमें महिला का शव पड़ा है। महिला को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक महिला मर चुकी थी। महिला की पहचान हुक्मी देवी उम्र करीब 53 साल निवासी गांव निवासी मोहड़ा, तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक तौर पर थी।

इस घटना की सुचना पुलिस को दी गई। घुमारवीं थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घुमारवीं अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया गया है और हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही है ।