डबल इंजन की सरकार के दोनो इंजन विपरीत दिशा में चल रहे: GS बाली

  • 23 Sep 2020
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। अपने फेसबुक पेज के माध्यम से जीएस बाली ने कहा कि हिमाचल औऱ केंद्र सरकार दोनों में भाजपा की सरकार है लेकिन डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद भी हिमाचल प्रदेश में घोषित हाइवे कैंसल होते जा रहा हैं। ये प्रतीत होता है कि डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन विपरीत दिशा में काम कर रहे हैं।

बाली ने कहा कि प्रदेश में रोहतांग सुरंग का निर्माण होना था जिसके लिए मनमोहन सरकार ने बजट उपलब्ध करवाकर रोहतांग सुरंग को धरातल पर उतारा जो आज बनकर तैयार हो चुकी है । डबल इंजन की सरकार घोषित हाईवे को धीरे-धीरे कैन्सल होते देख रही हैं । लेकिन रोहतांग टनल के क्रेडिट के लिए पोस्टर और वीडियो बख़ूबी तैयार कर लिए हैं ।

बाली ने कहा कि सरकार पोस्टरों से बाहर आए और फ़ोर लेन जैसी योजनाओं और अन्य घोषित हाईवे को धरातल पर लाकर ईमानदारी से क्रेडिट ले । डबल इंजन की सरकार मनमोहन सरकार में बजट आवंटित वर्षों से लटके किरतपुर-बिलासपुर - नेरचोक हाईवे की भी सुध ले। उन्होंने कहा कि दोनो इंजन विपरीत दिशा में काम कर रहे हैं जो काम लम्बा खींच रहा है। जनता वर्षों से इस हाईवे के निर्माण की उम्मीद लगाए बैठी हैं औऱ सरकार अपना पक्ष तो रखे।