भारतीय बाजार में लॉन्च हुए Boat Airdopes 621 ट्रू वायरलेस स्टेरियो ईयरफोन

  • 27 Mar 2021
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

भारतीय बाजार में Boat के शानदार Airdopes 621 ट्रू वायरलेस स्टेरियो ईयरफोन ने दस्तक दे दी है। इस ईयरफोन की बैटरी को लेकर दावा किया गया है यह 150 घंटे का बैकअप प्रदान करती है। इतना ही नहीं इस ईयरफोन के कवर को पावर बैंक के रूप में उपयोग किया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Airdopes 621 में गूगल-सिरी वॉयस असिस्टेंट के साथ-साथ बेस ड्राइवर्स, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और IWP तकनीक का सपोर्ट मिलेगा।

Boat Airdopes 621 की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी Boat Airdopes 621 में टच कंट्रोल के अलावा फास्ट पेयरिंग के लिए IWP तकनीक का सपोर्ट दिया है। इस ईयरफोन में शानदार साउंड के लिए 6mm के कॉयल ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा ईयरबड्स को IPX7 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ है।

Boat Airdopes 621 की बैटरी और कीमत

Boat Airdopes 621 ईयरफोन में 35mAh की बैटरी दी गई है, जबकि इसके कवर में 2600mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 5.5 घंटे का बैकअप देती है। इस ईयरफोन की बैटरी कुल मिलाकर 150 घंटे का बैकअप प्रदान करती है। वहीं, इस ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में एक घंटे का समय लगता है। इन ईयरबड्स की कीमत 2 हजार 999 रुपये है। यह ईयरफोन एक्टिव ब्लैक और व्हाइट फ्रॉस्ट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।