हमीरपुरः शिक्षिका ने कोरोना काल में किया बेहतर काम, डेटॉल कंपनी ने डेटॉल ब्रांड पर लगाया फोटो

  • 15 Jun 2021
  • Reporter: जसबीर कुमार, हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की शिक्षिका पूर्णिमा जंबाल को कोरोना काल मे बेहतरीन सेवाएं देने पर डेटॉल कम्पनी ने अपने ब्रांड पर पूर्णिमा जंबाल का चित्र प्रकाशित किया है। जिसकी लोगों द्वारा तारीफ की जा रही है। पूर्णिमा की माने तो उन्होंने बताया कि डेटॉल कम्पनी ने एक केम्पेन शुरू की थी । जिसमें लोगों को कोरोना काल मे जागरूक करने के लिए अहम रोल अदा किया हो। ऐसे लोगों की तस्वीर अपने ब्रांड में कम्पनी प्रकाशित करेगी। इसी कड़ी के तहत पूर्णिमा जंबाल ने कोरोना काल मे लोगों और स्कूली छात्रों को कोरोना महामारी के बचाब के लिए जागरूक किया है।

वहीं, पूर्णिमा जंबाल ने बताया कि कोरोना में उन्होंने लोगों को घर घर जाकर इस महामारी के प्रति जागरूक किया और मास्क, सोशल डिस्टनसिंग, हाथों को बार- बार सेनेटाइज करने बारे पूर्ण जानकारी मुहैया करवाई। इसी के चलते डेटॉल कम्पनी ने उनकी फोटो को अपने ब्रांड में प्रकाशित किया है। इसके चलते क्षेत्र के लोग उन्हें लोगों लगातार बधाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि बीते वर्ष कोरोना काल में स्कूल बंद हो चुके थे। इसी दौरान एक आईवा टेलेंट हंट शो ने एक प्रतियोगिता चलाई जिसमें उन्होंने ने हिमाचल में चौथा स्थान हासिल किया है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अंतराष्ट्रीय स्तर की आईआईडब्ल्यूपी प्रतियोगिता में उन्होंने फिर से चौथे स्थान पर रहीं।

अपनी बहु पूर्णिमा जंबाल की इन उपलब्धियों को लेकर उनके सास और ससुर भी काफी खुश हैं। उनके ससुर प्रकाश चन्द जंबाल ने कहा कि पूर्णिमा हर समय कुछ नया करने के बारे में सोचती है। इसी सोच के चलते पूर्णिमा ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में इनाम हासिल किए हैं, जो कि सराहनीय हैं।