'इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट कांग्रेस का कल्चर, चारों सीटों पर फिर जीत दर्ज करेगी BJP'

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

शिमला में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मलेन में शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा कि लोगों में भाजपा को लेकर काफी अच्छा रुझान है। कांग्रेस के प्रत्याशी कर्नल धनीराम शाण्डिल पर वार करते हुए सुरेश कश्यप ने कहा कि इस बार दो सैनिकों के बीच की लड़ाई है। एक तरफ सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली पार्टी के सैनिक है तो दूसरी तरफ सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाली पार्टी के प्रत्याशी है। जिससे साफ़ होता है कि जीत देशभक्त की होगी। वहीं, हाटी समुदाय के लोगों की मांग को भी बीजेपी सांसद ने अच्छे से उठाया है और आगे भी उनकी मांग को बीजेपी सांसद उठाएंगे।

वहीं सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे सुरेश भारद्वाज ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस व्यापार करने वाली पार्टी है। कांग्रेस के पास हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ने के प्रत्याशी नहीं बचे हैं। इसलिए पूर्व में बीजेपी से ही संबंध रखने वाले लोगों को कांग्रेस ने टिकट दिए हैं। कांग्रेस के बड़े नेता दिल्ली जाकर उन्हें टिकट न देने की पैरवी कर रहे हैं। जिससे जाहिर होता है कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली है और भाजपा एक बार फिर से 4/4 सीटें हिमाचल में जीतेंगे। कांग्रेस ने पांच साल केंद्र की हिमाचल प्रदेश को दी जानी वाली योजनाओं में काम करने के बजाय रोड़े अटकाने का काम किया है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि लोकसभा चुनावों के मध्यनजर भाजपा ने हिमाचल में अपने प्रतायाशियो के पक्ष में पहले चरण का प्रचार अभियान लगभग पूरा कर लिया है और दूसरे चरण के प्रचार अभियान में नुक्कड़ नाटकों का दौर भी जल्द शुरू होने वाला है।देश मे एक बार फिर से मोदी लहर है लोग नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाह रह रहे हैं।