पठानकोटः पैसे के लेनदेन के चलते दो युवकों के बीच हुई लड़ाई, घायल 1 युवक की हो गई मौत

  • 12 Sep 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

पठानकोट पैसे के लेनदेन के चलते दो युवकों के बीच हुए झगड़े में घायल एक युवक की मौत हो गई। इस मामले में सुजानपुर पुलिस ने आरोपी लड़के बब्बू निवासी सुजानपुर के खिलाफ़ धारा 302 के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। इससे संबंधित जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि मृतक युवक राहुल शर्मा 24 साल निवासी सुजानपुर के पिता किशन चंद ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसका लड़का सुजानपुर में पुल नंबर 5 के पास स्थित लॉटरी स्टाल पर काम करता था। उसके साथ बब्बू निवासी मोहल्ला घुमियारा भी काम करता है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को बब्बू कि उसके लड़के राहुल शर्मा के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर नोक-झोंक हुई थी। मंगलवार को उसका बेटा राहुल छुट्टी पर था। मंगलवार देर रात के समय लगभग 10:15 बजे बब्बू कलियरी मोड़ स्थित लाटरी स्टाल पर उसके मालिक को हिसाब देने आया इस दौरान वहां पर राहुल भी पहुंच गया। लॉटरी स्टाल के बाहर दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान झगड़े में बब्बू ने राहुल के सिर पर किसी तीखी चीज से वार कर दिया, जिससे राहुल शर्मा घायल हो गया जिसे बाद में इलाज के लिए पठानकोट अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान राहुल शर्मा की मौत हो गई।

इस संबंधी जब लॉटरी स्टॉल के मालिक अशोक बावा से बात की गई तो उसने बताया कि उक्त दोनों लड़के उसके लॉटरी स्टाल पर काम करते हैं। राहुल शर्मा मंगलवार को छुट्टी पर था बब्बू उन्हें मंगलवार रात को हिसाब देकर चला गया। उसके बाद इन दोनों कि रात 10 बजकर 15 मिनट के करीब कल्यारी मोड़ के पास लड़ाई हुई। उसमें क्या हुआ इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है। उसने बताया कि मृत का पिता भी उसके पास लॉटरी स्टॉल मलिकपुर पर कर्मचारी है। सुजानपुर पुलिस ने मृतक राहुल शर्मा के पिता के बयानों के आधार पर बब्बू के खिलाफ़ धारा 302 के तहत मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।