सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

  • 01 Jul 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

जानी मानी कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने सबसे खास डिवाइस गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही गैलेक्सी बड्स प्लस ईयरफोन और एस20 अल्ट्रा के क्लाउड व्हाइट कलर वेरिएंट को भी भारतीय बाजार में उतारा गया है। वहीं, ग्रहाको को एस 20 प्लस बीटीएस एडिशन में दमदार एचडी स्क्रीन, शानदार कैमरा और प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है।

सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस की उपलब्धता की बात करे तो गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन, गैलेक्सी बड्स प्लस ईयरफोन और एस20 अल्ट्रा के क्लाउड व्हाइट कलर वेरिएंट को कंपनी के आधिकारिक स्टोर और साइट से खरीदा जा सकेगा। कंपनी के मुताबिक, इन डिवाइस की बिक्री 10 जुलाई से शुरू होगी। यूजर्स को बीटीएस एडिशन वाले डिवाइस में बीटीएस बैंड की थीम, वॉलपेपर और रिंगटोन मिलेगी। इसके अलावा बॉक्स में स्टिकर्स और फोटो कार्ड भी दिए जाएंगे। वहीं, इस स्मार्टफोन के फीचर्स गैलेक्सी एस20 प्लस वाले ही हैं

कंपनी ने गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन की कीमत 87 हजार 999 रुपये और गैलेक्सी बड्स प्लस ईयरफोन की कीमत 14 हजार 990 रुपये रखी है। इसके अलावा गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा के क्लाउड व्हाइट कलर वेरिएंट को 97 हजार 999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। वहीं, 1 जुलाई से लेकर 9 जुलाई तक गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन और एस20 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग चलेगी।