ऊनाः गेहूं की थ्रेशिंग के दौरान दो गुटों में बहस, गुस्साए दूसरे व्यक्ति ने चलाई गोली

  • 13 Apr 2021
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

जिला ऊना में एक बार फ‍िर गोली चलने का मामला सामने आया है। यहां बंगाणा के तहत आने वाले टिहरा में एक व्यक्ति ने गोली चला दी। हुआ कुछ यूं कि टिहरा निवासी वासदेव पुत्र भगत सिंह का भतीजा उसके घर के सामने गेहूं की कटाई के बाद उसकी थ्रेशिंग कर रहा था। इस दौरान उसने थ्रेशर मशीन का मुंह उनके घर की तरफ कर दिया जिस कारण उनके घर में तुड़ी और धूल बगैरह घूसने लगी। इस पर उनके परिजनों ने इस आपत्ति जताई। आरोपित के बेटे अजय और इसके परिजनों में इसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और बात गाली ग्‍लौज तक पहुंच गई। अभी बहस चल ही रही थी कि दविंदर कुमार मौके पर पहुंचा और उसने पहले गालियां निकाली। इसके बाद फिर उसने अपने रिवॉल्वर से दो फायर कर दिए।

गोली चलने के बाद सब उस जगह से भाग गए। दविंदर कुमार के साथ उसका नौकर भी था, जिसने पथराव किया। इस घटटना के बाद वासदेव ने पुलिस को सारे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित दविंदर कुमार निवासी टिहरा डाकघर मंदली और गोविंद निवासी गांव टिहरा तहसील बंगाणा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बंगाणा थाना इंचार्ज ने मामला रात 10 बजे पेश आया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है।